पेरिस के आश्चर्यजनक व्यू वाले होटल: हिंदी भाषी यात्री के लिए जोरदार 5 होटल

लव लाइव पेरिस! यदि आप एक हिंदी भाषी यात्री हैं और पेरिस गोल्डन सिटी का लुट्फ़ उठाने के लिए तैयार हैं, तो आपके लिए यहाँ कुछ ख़ास हैं। आज हम पेरिस के उन 5 होटलों के बारे में चर्चा करेंगे जिनसे आपको शानदार नजरा मिलेगा।

1.होटल एलिसियम मोनमार्ट

इस होटल की सबसे ख़ास बात यह है कि इसे पेरिस सिटी के बीचों-बीच स्थित एक ऊँची बिल्डिंग के उच्चतम मंजिल पर बनाया गया है। बालकनियों से आपको पेरिस के सभी प्रमुख स्थानों का दृश्य मिलेगा। वह भी बिना किसी ट्रैफ़िक जाम के!

2.शांगरी-ला होटल पेरिस

शांगरी-ला होटल की ख़ूबसूरती को देखते हुए फिरोज़ा लेलान ने कहा था कि वे अपनी पूरी जिंदगी इसी होटल में बिताना चाहती हैं। अगर आप यहाँ आते हैं, तो शायद आप भी यही सोचेंगे।

3.होटल एफिल कैम्ब्रिज

इस होटल की विशेषता यह है कि इसके बालकनी से आपको फ्रेंच कैपिटल का ऐतिहासिक एफिल टॉवर का दृश्य मिलता है। करीब 130 साल पुराने इस होटल से एफिल टॉवर की चोंचली चमक की सराहना करने का अनूठा मौका मिलता है।

4.मेजस्टिक होटल - स्पा

मेजस्टिक होटल-स्पा, शानदार फ़्रेंच शैली की सजावट और अद्वितीय व्यू के साथ अपार सुखदायी है। इस होटल में रहने का अनुभव वास्तव में भाग्यशाली होता है।

5.ले मरेतिस होटल

इस पेरिस होटल में रहना आपके पेरिस के सैर-सपाटे को यादगार बना देगा। आप सुबह उठते ही पेरिस की यात्रा को जीने की योजना बना सकते हैं।

तो, क्या आप पैक करने के लिए तैयार हैं? पेरिस आपका इंतजार कर रहा है। जिस तरह व्यू आपका इंतजार कर रहा है।