पेरिस में बुक करने के लिए 5 कला और डिज़ाइन विचारशील होटल

प्रस्तावना

जब यह पेरिस, 'कला की राजधानी' की बात होती है, तो क्यों न हम वही सोच अपने होटल चयन में लाएं? अपनी योजना के दौरान इन 5 कला और डिज़ाइन-सचेत होटलों को देखने का सुनिश्चित करें, जो आपकी विचारधारा को मिलाने के लिए तैयार हैं।

1. Le Royal Monceau - Raffles Paris

अंदर से जितना सुंदर, बाहर से भी उत्तम, 'Le Royal Monceau - Raffles Paris' सचमुच एक जीवंत कला संग्रहालय है। यह अपने Art District और बेहद व्यस्त कला पुस्तकालय के लिए प्रख्यात है।

2. Hotel Molitor Paris - MGallery

होटल मोलिटर पेरिस एक बार पेरिस की सबसे प्रसिद्ध स्विमिंग पूल का आयोजन करने वाला था। आज यहां एक विलक्षण नीले और फ़िरोज़ी नीले पाठ्यक्रम हैं, जो कला के प्रेमियों के लिए एक मनोरम दृश्य प्रस्तुत करता है।

3. Idol Hotel

यहाँ आपको 70s के संगीत और डिज़ाइन के स्वर्ग का अनुभव होगा। यह मंगो शानदार होटल 'आइडोल' का अनुभव करते हुए आपको ग्रूवी और फ़ंकी वाइब महसूस कराती है।

4. Le Citizen

Le Citizen एक इंटरनेट-युक्त होटल है जिसे पूरी तरह से पुराने 'हल्के और कंटेनर' जैसी थीम पर बनाया गया है। यह वास्तव में बहुत ही समयाधीन है।

5. Hotel Paradis

होटल परादीस का नाम सही तरह से चुना गया है, क्योंकि यह मनोरंजन का एक स्वर्ग है। इसकी सीधी और नीली अल्मारियाँ तथा शानदार छत आपकी सही तरह से बहला देंगी।