पेरिस में लग्ज़री होटलों का देशी स्वाद: भारतीय यात्री के लिए 5 टॉप होटल्स

भारतीय स्वाद वाले लग्जरी होटलों के बारे में क्या जानें?

पेरिस, शहर का स्मारक, लग्जरी होटलों, शास्त्रीय फ्रेंच भोजन, और स्नान के अनंत डाइनिंग के प्रेमी द्वारा उत्सार्जने वाले जीवन का उत्सार्जन करने के लिए जाना जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शानदार शहर में कुछ ऐसे लग्जरी होटल हैं जो भारतीय यात्रियों के लिए विमल पर्यटन अनुभव प्रस्तुत करते हैं?

1. Shangri-La Hotel

यह बड़ा होटल पेरिस के 'गोल्डन त्रायंगल' में स्थित है और इसने अपने अनूठे 'भारतीय स्वाद' वाले भोजन से नाम कमाया है। इसकी ताजगी और खास तौर पर सजी हुई वेज बिरयानी आपको अपने देशी भोजन के लिए होम-अवे-फ्रॉम-होम फील देगी।

2. Mandarin Oriental

यह एक ऐसा होटल है जिसने फ्रेंच और भारतीय संस्कृति का अद्वितीय मिश्रण किया है। यहां आप उनके पाठयक्रम में एक भारतीय फैमली स्टाइल डिनर का आनंद ले सकते हैं जो तंदूरी चिकन, बीटरूट के कोफ्ते और गुलाब जामुन जैसे भारतीय एंट्रीज शामिल है।

3. Hotel Ritz Paris

होटल रित्ज पेरिस शानदार होटलों के लिए जाना जाता है, और इसके भारतीय मेन्यू में एक कंजूसी नहीं होती है। मसाले दार मटन करी, ताजा रोटी, और स्वादिष्ट हलवा आपकी जीभ को चटखारे लेने को विवश करेंगे।

4. Hotel Plaza Athenee

होटल प्लाज़ा अथेनी भारतीय मेन्यू के साथ अपने फाइन डाइनिंग अनुभव को एक नया स्तर देता है। चाहे आपको उबले हुए केक के लिए तरस रहे हों, या विभिन्न प्रकार के खाने को एक साथ आनंदित करने के लिए, इसके मेन्यू में कुछ भी है।