पेरिस में लग्ज़री होटल्स: हिंदी भाषी यात्री के लिए पेरिस के 5 सर्वश्रेष्ठ लग्ज़री होटल्स

परिचय

पेरिस, प्यार का शहर पर्यटन के लिए सबसे लोकप्रिय स्थलों में से एक है। अगर आप ऐतिहासिक स्थलों, महान भोजन और उद्यानों की खोज में हैं, तो पेरिस एक अद्वितीय जायका बन सकता है। पर यात्रा के दौरान, आपके लिए सही होटल की खोज करना महत्वपूर्ण हो सकता है। इसीलिए हाँ, हमने पेरिस में 5 सर्वश्रेष्ठ लग्ज़री होटलों की सूची तैयार की है।

1. ले मीलीया पेरिस

इस शानदार होटल में 138 कमरे हैं और यह आराम और आत्मीयता का एक अद्वितीय संग्रह है। पेंटहाउस सुइट से ईफिल टॉवर का शानदार नज़ारा होता है क्या अपनी ट्रिप को यादगार बनाने को और क्या चाहिए ?

2. होटल दे क्रिलोन

यह होटल अपने अत्यधिक व्यक्तिगत सेवा, आरामदायक कमरों और बालकनियों से एफिल टॉवर के अद्वितीय दृश्यों के लिए प्रसिद्ध है। यथासम्भव खाना खाने के लिए अपने ग्राहकों के बील्डर कैफे ला टेरास का आनंद लें।

3. शांग्री-ला होटल, पेरिस

यह होटल विश्व धरोहर स्थल में स्थित है, और यह एफिल टॉवर के महान नज़ारों के साथ-साथ पेरिस की सुंदरता और एक्जॉटिक जीवन शैली का पूरी तरह से आनंद लेने कि सुविधा प्रदान करता है।

4. मण्डरिन ऑरिएंटल, पेरिस

पेरिस के मध्य में स्थित, मण्डरिन ऑरिएंटल में अपने व्यापक स्विमिंग पूल के लिए प्रसिद्ध है जो पेरिस में एकीकृत हो चुका है। इसके अलावा, यहां की रेस्तरां 'सूरज' को मिशलिन स्टार की मान्यता प्राप्त है।

5. रिजेंस पेरिस

रेजींस पेरिस स्थित है जो एक ऐतिहासिक बारोक-शैली होटल होती है जो आराम, आतिथ्य और लग्जरी को एक साथ जोड़ती है। बस्ती में शानदार उपभोगता के लिए यहां एक उच्च कोटि की स्पा, रेस्तरां, और कई ऐतिहासिक स्थल हैं।