पेरिस में सस्ती और आत्म-निर्भरता की फार्महाउस होटल्स: हिंदी भाषी यात्री के लिए 5 सर्वश्रेष्ठ सुविधाएं

स्वागत

नमस्ते दोस्तों, कैसे हो आप? आपके बिना पेरिस आधा सा लगता है, तो क्या हम अपने अगले यात्रा के लिए चलते हैं? नहीं, मैं मजाक नहीं कर रहा हूँ! हाँ, हाँ, याद दिलाओ मैंने कैसे भूला जा सकता है कि पेरिस का नाम सुनकर आपके मुह में पानी आ गया होगा! (ॏलोल्!). पेरिस - प्यार, फ़ैशन, और खाने की संस्कृति का शहर।

बजेट क्या है?

लेकिन क्या यात्रा महंगे होटलों के बिना सच में संभव है? क्या यह संभव है कि हमें अपने बजेट की सीमाएं तोड़ने की आवश्यकता न हो? उत्तर है - हाँ! अब उन सुविधाओं की बात करते हैं जिन्होंने पेरिस को यात्रीयों की 'बकेट लिस्ट' का टॉप पर रखा है। ख्याल रखें, 'लक्जरी' और 'बजेट' शब्दों का संघर्ष अब आसान हो जाएगा।

फार्महाउस होटल्स: बजेट से ऊपर, सुविधा से नीचे नहीं

विचार करें, अपनी दैनिक बुलबुल - 'आत्मनिर्भरता' को लेकर। पेरिस में फार्महाउस होटल्स आपके लिए खुद के लिए खाना बनाने और बचत करने का अवसर प्रदान करते हैं चाहे वह पैरिस की शास्त्रीय ज्यूलिया बिल्ड क्रैमरेली हो जो 75€ प्रति रात शुल्क लेती है, या पैरिस में विविध बुद्धिजीवी और कला का शौकीन मेडे फर्महाउस होटल जो 90€ प्रति रात शुल्क लेता है। होटल सकारा और पेरिस में होटल दे विल हाउस भी समान सुविधाएं प्रदान करते हैं।

सपनों की हकीकत में बदलने का वक्त आ गया है

अब जब आपके पास इतनी सारी जानकारी है, तो मजा आयेगा, हैं ना? हमें उम्मीद है कि इस ब्लॉग पोस्ट से आपको पेरिस में अपनी यात्रा की योजना बनाने में मदद मिली होगी। धन्यवाद और मिलते हैं अगले ब्लॉग पोस्ट में!

रेफरेंस - Hotels.com, Booking.com